VIDEO: आप भी देखिए, बुढ़ापे में कपल ने कराया वेडिंग फोटोशूट, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल

अपनी शादी को हर कोई यादगार बनाना चाहता है, अपनी शादी को यूनिक और यादगार बनाने के लिए हम क्या कुछ नहीं करते है. यही वजह है कि आज के वक्त में कोई भी शादी बिना फोटोशूट पूरी नहीं होती है. ऐसे में वक्त के साथ सभी को शादी से पहले प्री वेडिंग फोटोशूट कराना भी बेहद पसंद है. इससे शादी को और खास और यादगार बनाने का मौका मिल जाता है, कई लोग इसके लिए भारी भरकम पैसा भी खर्च करते है.

लेकिन आज हम आपको एक ऐसे बुढ़े कपल के बारे में बताने जा रहे है जो मीडिया और सोशल मीडिया पर इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए है. दरअसल इस कपल का वेडिंग फोटोशूट चर्चा का विषय बना हुआ है और यह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

wedding

खबरों के अनुसार केरल के इड्डकी जिले के रहने वाले Chinnama और Kochukutty की शादी अब से करीब 58 साल पहले हुई. लेकिन उन्होंने अब वेडिंग फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर ख़ूब वायरल हो रही है.

इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम यूजर Photography Athreya द्वारा पोस्ट किया गया था, इसके साथ ही उन्होंने इस खास फोटोशूट के बारे में दिलचस्प खुलासा भी किया. उन्होंने बताया कि मैंने अपने दादा-दादी से उनकी शादी की फोटोज के बारे में पूछा.

 

View this post on Instagram

 

കല്യാണം കഴിഞ്ഞിട്ട് 58 വർഷം ആയി… അപ്പച്ചായിക്കും അമ്മച്ചിക്കും ഒരു കല്യാണാ ഫോട്ടോ ഇല്ലെന്ന് പറഞ്ഞപ്പോൾ പിന്നെ ഒന്നും ആലോചിച്ചില്ല…. അങ്ങ് എടുത്തേക്കാം എന്ന് വെച്ചു 1/5 . .in frame appacha ammachy . @photographey_athreya @_athreyaweddingstories_ . . .Tnks @___insane_half___ @parvathy_subash @achuzsujith . . #wedding#savethedatecards#savethedates#christian#photography#grandfather#grandmother#trending#varietymedia_#photographersofindia#photography_ishttam#click_and_tag#clik#tag#beauty_of_pathanamthitta#photographers_of_india#official_photographers_hub#ajuvarghese . . __________________________________________ . . #snapseed.kottayam#keralasnapss#keralamlive#freakz_on_kerala_#mallu.viral#mallureposts#mammootty#nte_keralam#freshtrolls#teamshutterlust#24onlive#kerala.jpg @24onlive @sreekandannairflowerstv @ajuvarghese @ahaana_krishna

A post shared by photographer_athreya (@photography_athreya) on

जिसके जवाब में पोते ने जो जवाब मिला उससे वो हैरान रह गया. उन्होंने बताया कि उनके पास उस समय की एक भी तस्वीर मौजूद नहीं है. यह सुनने के बाद उनके पोते ने यह फैसला किया कि क्यों ना अब दोनों का वेडिंग फोटोशूट किया जाए.

इसके बाद Kochukutty भी वेडिंग फोटोशूट करवाने के पक्ष में हो गए. फिर उनके पोते और उसके दोस्तों ने मिलकर उनका शानदार वेडिंग फोटशूट किया. फोटोशूट के लिए दादा और दादी को अच्छे से तैयार करने के बाद शानदार लोकेशन पर बेहतरीन तस्वीरें क्लिक की गई.

तस्वीरों में दादा काले रंग के सूट में नजर आए तो वहीं दादी सफेद रंग की प्यारी सी साड़ी में दुल्हन से कम नहीं लग रही है. इड्डकी के रहने वाले Chinnama और Kochukutty की शादी को 58 साल पुरे हो चुके है. इस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

साभार- पत्रिका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *