एक फैन ने की सोनू सूद से 1 करोड़ रुपए की डिमांड, एक्टर ने दिया यह जवाब

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद अपने दरियादिली और नेक कामों के चलते लोगों के दिलों में एक खास जगह बना चुके है. देश में कोरोना महामारी की पहली लहर के दौरान जब लॉकडाउन लागू किया गया तो रोजगार की तलाश में बड़े शहरों में फंसे प्रवासियों के सामने अपने घर लौटने का बड़ा संकट सामने खड़ा हो गया. ऐसे वक्त में सोनू लोगों की मदद करने के लिए सामने आए.

सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान हजारों प्रवासियों को उनके घर तक पहुंचाने में मदद की. वहीं दूसरी लहर के दौरान भी उन्होंने जरुरतमंदों के लिए ओक्सीजन सिलेंडर, दवाई और हॉस्पिटल में बेड्स की व्यवस्था की.

फैंस ने मांगे सोनू से एक करोड़

सोनू सूद लगातार जरूरतमंदों और गरीबों की मदद करने में लगे हुए है. कोई भी जरूरतमंद व्यक्ति अगर अभिनेता सोनू सूद से सहायता मांगता है तो वो उसकी मदद के लिए तुरंत तैयार हो जाते है.

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक यूजर ने उन से मदद के तौर पर एक करोड़ रुपए की डिमांड कर दी. जिस पर सोनू ने जो जबाव दिया वो लोगों को खूब पसंद आया.

sood

दरअसल महेंद्र दुर्गे नाम के एक ट्वीटर यूजर ने सोनू सूद से मदद मांगते हुए लिखा कि सोनू सूद सर, एक करोड़ दो ना मुझे. इस पर एक्टर सोनू सूद ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि बस एक करोड़ रुपए?? थोड़े ज्यादा ही मांग लेता.

वहीं एक अन्य ट्वीटर यूजर ने सोनू सूद से उनकी आने वाली फिल्म में रोल की मांग की. दीपांशु सिंह नाम के एक यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा कि सोनू सूद सर आपकी अगली फिल्म में मुझे कोई रोल देंगे क्या?

फैन के इस ट्वीट पर अभिनेता ने जवाब देते हुए कहा कि किसी की मदद करने से बड़ा कोई रोल नहीं होता है. वो रोल कर ले, तेरे से बड़ा कोई हीरो नही होगा.

सोशल मीडिया पर सोनू सूद का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. लोगों को सोनू सूद का जवाब देने का अंदाज बहुत पसंद आता है. लोग लगातार उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है.

आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब किसी ने सोनू सूद से इस तरह कि कोई अजीबो-गरीब डिमांड की है. इससे पहले सोनू से एक फैंस ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए आईफोन, एक कार, मालदीप की ट्रिप, फ़ास्ट इन्टरनेट स्पीड और शादी करवाने की डिमांड भी रखी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *