प्रवासी कामगारों के हीरो सोनू सूद अब इन 20,000 प्रवासी श्रमिकों को आवास देंगे

लॉकडाउन के दौरान प्रवासी कामगारों के हीरो बन कर उभरे सोनू सूद अभी भी लोगों की मदद लगातार कर रहे हैं. सोनू सूद ने कोरोना के चलते लगाए गए लॉकडाउन के दौरान अपने घरों से दूर फंसे हजारों कामगारों को उनके घरों तक पहुंचाया था. इसके बाद अभिनेता सोनू सूद ने हाल ही में प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए एक नौकरी पोर्टल प्रवासी रोज़गार शुरू किया था. इसके बाद अब सोनू सूद ने एक और बड़ी घोषणा की हैं.

उन्होंने सोमवार को कहा कि वो आवेदन के द्वारा नोएडा में एक परिधान इकाई में काम करने वाले 20,000 श्रमिकों को आवास भी प्रदान करेंगे.

sonu sood

दबंग के विलेन और रियल लाइफ के हीरो जो अपने परोपकार के काम के लिए मसीहा के तौर पर प्रतिष्ठित हो रहे हैं ने एक ट्वीट के जरिए बताया कि प्रवासी श्रमिकों को आवास प्रदान करने के लिए वो एक नई पहल शुरू करने जा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि मुझे अब 20,000 प्रवासी श्रमिकों को रहने के लिए आवास की पेशकश करते हुए बहुत खुशी हो रही है. यह आवास उन कामगारों के लिए बनाए जाएंगें जिन्होंने सोनू सूद के पोर्टल @PravasiRojgar के माध्यम से #Noida में परिधान इकाइयों में नौकरी प्राप्त की हैं.

उन्होंने बताया कि वो इस कम को NAEC के अध्यक्ष श्री ललित ठुकराल के साथ मिलकर पूरा करेंगे. सोनू ने कहा कि वो इस नेक कार्य के लिए लगातार चौबीसों घंटे काम करेंगे, ताकि लोगों को जल्द से जल्द आवास प्राप्त हो सके.

सोनू सूद इन दिनों लगातार गरीब और प्रवासियों की मदद में जुटे हुए हैं. देश के विभिन्न क्षेत्रों में फंसे प्रवासियों को उनके मूल स्थानों पर छोड़ने से शुरू हुआ उनका परोपकार का यह सफ़र तभी से लगातार जारी हैं.

सोनू विदेशों में फंसे भारतीयों को भी वापस भारत में लाने के लिए जेट विमान भेजकर सुर्खियां और सबकी तारीफें बटोरी थी. इस बीच वो कई बार अपने कामों के चलते चर्चा में भी रहे हैं. उन्होंने एक गरीब किसान की मदद करने के लिए उसे टैक्टर तक दे दिया था.

Leave a Comment