VIDEO: सुशांत सिंह के प्राइवेट वीडियो को दिखाने के बाद लोगों के निशा’ने पर आए सुधीर चौधरी, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #ShameOnZeeNews

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्र’ग्स एंग’ल सामने आने के बाद इस मामले में नार’कोटि’क्स कंट्रो’ल ब्यूरो जांच में जुटा हुआ है. तीन दिनों की लंबी पूछताछ के बाद एनसीबी ने सुशांत की पूर्व प्रेमिका रिया चक्रवर्ती को मंगलवार को हिरासत में ले लिया. अब इस मामले को ड्र’ग्स के एंगल से भी देखा जा रहा है. इसी बीच मीडिया में लगातार नए नए त’थ्य और दावे सामने आ रहे है. मीडिया पूरी तरह से इसी मामले पर बह’स करने में लगा हुआ है.

इसी बीच हिंदी न्यूज़ चैनल ज़ी न्यूज़ ने सुशांत सिंह राजपूत के दो पुराने वीडियो दिखाए है. जी न्यूज़ ने यह वीडियो दिखाते हुए दावा किया है कि सुशांत कथि’त तौर पर ड्र’ग्स का सेवन करते थे. जी न्यूज़ ने बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत के ये वीडियो फरवरी 2020 के है.

sushant dna

जी न्यूज़ के एंकर सुधीर चौधरी ने अपने शो DNA में यह वीडियो बताते हुए कहा कि इस वीडियो क्लिप को देखने के बाद साफ तौर पर ऐसा लगता है जैसे सुशांत सिंह राजपूत ने ड्र’ग्स का से’वन किया है और वीडियो में उनके व्यवहा’र को देखा जाए तो ऐसा लगता है कि वो अपने हो’श में नहीं हैं.

लेकिन जी न्यूज़ अपने शो में इन वीडियो को दिखाने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गया है. लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे है. बुधवार से ही ट्विटर पर #ShameOnZeeNews ट्रेंड कर रहा है.

ज़ी न्यूज़ ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि यह वीडियो अभिनेता के नि’ध#न से कुछ महीने पहले फरवरी 2020 में बनाया गया था. वीडियो में ऐसा लग रहा है कि सुशांत पूरी तरह से हो’श हवा’स में नहीं हैं. वो न#शे की हाल’त में नजर आ रहे हैं. वीडियो में सुशांत एक किताब के साथ लेटे हुए दिख रहे है.

वीडियो में वो खुद को जीरो कहते है जिस पर वीडियो में कैमरे के पीछे से एक महिला की आवाज सुनाई देती है जो कहती है कि तुम हीरो है अपने आप को जी’रो नहीं बोलते बाबा.

ज़ी न्यूज़ ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि यह वीडियो घर पर फि’ल्मा’या गया है और कैमरे के पीछे से जो आवाज़ आ रही है वो रिया चक्रव’र्ती की है.

एंकर सुधीर चौधरी ने दूसरा वीडियो बताते हुए कहा कि इसमें सुशांत सिंह की मा’न’सि’क हालत ठीक नहीं लग रही है. रिपोर्ट में बताया गया है कि सुशांत वीडियो में दो लोगों से बात ची’त करते दिख रहे है जिसमें से एक रिया की लग रही है. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत वीडियो में पूरी तरह से स्व’स्थ नजर नहीं आ रहे हैं.

Leave a Comment