सुशांत सिंह के सपने पूरे कर रही हैं बहन श्वेता सिंह, इस 11वें सपने के लिए मांगा फैन्स का साथ…

सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं है, सुशांत एक ऐसे शख्सियत थे जो ना सिर्फ सपने देखते थे बल्कि उन्हें पूरा करने में भी यकीन रखते थे. सुशांत सिंह राजपूत ने अपने सपनों की लंबी लिस्ट बना रखी थी जिन्हें वो एक-एक करके पूरा करते जा रहे थे. सुशांत के यह सपने सिर्फ उन से जुड़े हुए नहीं थे बल्कि वो पूरी दुनिया का भला करने का सपना भी देखते थे. सुशांत के दुनिया से चले जाने के बाद उनकी बहन उनके सपनों को साकार करने की राह पर चल पड़ी है.

सुशांत की बहन श्वेता अब अभिनेता के एक सपना पूरा कर रही हैं और इसके लिए उन्होंने उनके फैन्स का साथ भी मांगा है. दरअसल श्वेता ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके लोगों से अपील कि है कल का कैंपेन #Plant4SSR नहीं भूलना है. हमारे प्यारे सुशांत सिंह के लिए आप लोगों को पेड़ लागाते देखने के लिए बेताब हूं.

Plants4SSR

उन्होंने लिखा कि यह हमारे स्टार को याद करने और उनके सपने को साकार करने का कितना अच्छा तरीका है. वहीं इससे पहले श्वेता ने गरीबों को खाना खिलाने की मुहीम भी शुरू की थी. जिसमें देश से ही नहीं बल्कि विदेशों में भी सुशांत के चाहने वालों ने खूब बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया था.

श्वेता ने सुशांत की याद में उनके चाहते वालों से अपील की थी कि वो गरीब और बेसहारा लोगों को खाना खिलाएं. जिसके बाद सुशांत के फैन्स ने लोगों और जानवरों को खाना बांटकर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की थी. वहीं सुशांत के फैन्स ने प्लांट लगाने के बाद सोशल मीडिया पर तस्वीरे शेयर की है.

वहीं रईस ने आईएएनएस से बातचीत के दौरान कहा कि जब मैंने टीवी पर 14 जून की दोपहर को देखा कि सुशांत सर ने सूइ’सा’इड कर लिया है तो पहले तो मुझे यकीन ही नहीं हो पा रहा था.

मौ’त से एक दिन पहले ही सुशांत सर ने मेरे अकाउंट में उनके डॉग्स अमर, अकबर और एंथनी की देखभाल के लिए पैसे ट्रांसफर किए थे. साथ ही रईस ने यह भी बताया कि सुशांत सिंह सर फार्महाउस में शिफ्ट होकर ऑर्गेनिक खेती शुरू करने की योजना बना रहे थे.

Leave a Comment