VIDEO: सुशांत को ड्रग देने वाले संदीप सिंह ने 53 बार BJP मुख्यालय किया था कॉल, पत्रकार ने पूछा- ये रिश्ता क्या…

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुप्रीम कोर्ट से हरी झंडी मिलने के बाद जांच में जुटी सीबीआई को 8 दिन पुरे हो चुके हैं. इस मामले में हर दिन नए खुलासे किये जा रहे हैं लेकिन सुशांत की मौ#त की गु’त्थी सुलझने के स्थान पर और ज्यादा उलझती जा रही हैं. सुशांत सिंह के मामले में उनके म’रने से पहले उनकी गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती मुख्य सं’दि’ग्ध हैं. रिया के आलावा इस मामले में 15 अन्य मुख्य किरदार भी हैं.

सीबीआई लगातार सुशांत के मामले से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही हैं. सीबीआई की राडार में आने वालों में एक नाम संदीप सिंह भी हैं. संदीप ने खुद को सुशांत का करीबी दोस्त बताया है.

Devendra Fadnavis Sandeep Ssingh

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौ#त के बाद संदीप सिंह कूपर अस्पताल से लेकर श्म’शान घा’ट तक हर जगह सुशांत के परिवार के आसपास ही नजर आए, जबकि सुशांत के परिवार का कहना हैं कि वो इस बारे में कोई जानकारी नहीं रखते हैं कि संदीप के साथ सुशांत की दोस्ती थी या नहीं.

आपको बता दें कि सुशांत के मामले में संदीप का नाम रिया के साथ काफी सुर्खियां बटोर रहा हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में लगातार यह जानकारी दी जा रही हैं कि संदीप सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत को कथित तौर पर ड्र’ग दिया था. मीडिया की मानें तो वो संदीप ही था जिसने सुशांत को ड्र’ग की लत लगाई थी.

इसी बीच अब संदीप सिंह का भारतीय जनता पार्टी के साथ कनेक्शन सामने आया हैं. इस मामले को लेकर इंडियन एक्सप्रेस से जुड़े एक लेखक ने ट्वीट करके जानकारी दी हैं. उन्होंने संदीप सिंह के बीजेपी से कनेक्शन का खुलासा करते हुए लिखा है कि #SushantSingRajputDeath मामले की कहानी में नया ट्विस्ट.

उन्होंने आगे लिखा कि संदीप सिंह, जिन्होंने कथित तौर पर सुशांत सिंह को ड्रग्स दिए थे के बीजेपी से लिंक सामने आए है. संदीप सिंह वहीं शख्स हैं जिन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक का निर्माण किया था. तत्कालीन महाराष्ट्र सीएम देवेंद्र फड़नवीस ने इस फिल्म का पोस्टर भी लॉन्च किया गया था.

इस दौरान मंच पर फड़नवीस के साथ संदीप सिंह भी नजर आए थे. इसे लेकर पत्रकार रोहिणी सिंह ने टाइम्स नाउ और रिपब्लिक टीवी पर निशाना साधते हुए लिखा कि ये क्या हो गया? टाइम्स नाउ और रिपब्लिक के लिए यह अ’प्रत्या’शि’त ट्विस्ट तो इनकी स्क्रि’प्ट से बाहर है.

Leave a Comment