सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब करीना कपूर की एंट्री, सारा अली खान के ब्रेकअप के लिए बताया जिम्मेदार

अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौ#त के बाद से ही कंगना बॉलीवुड माफिया और परिवारवाद की गैं#ग पर निशाना साध रही थी लेकिन अब वो सुशांत की आड़ में अपने दुश्मनों को भी निशाने पर ले रही है. कंगना ने सुशांत की मौ’त के लिए मूवी माफिया और बॉलीवुड के एक ‘गैं’ग को जिम्मेदार ठहराया है. कंगना ने जया बच्चन, उर्मिला मातोंडकर पर भी ह’मला बोला था.

अब कंगना की इस लिस्ट में नया नाम करीना कपूर खान का जुड़ गया है. कंगना ने करीना कपूर को निशा’ने पर लिया है. एक टीवी चैनल से बात करते हुए कंगना ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान के ब्रेकअप के लिए करीना कपूर को जिम्मेदार बताया हैं.

kagana kareena

उन्होंने इस दौरान सुशांत केस की बात करते हुए कहा कि बॉलीवुड में जो बड़े-बड़े मूवी माफिया हैं, उन्होंने भी सुशांत सिंह राजपूत को बहुत स’ताया, यहां तक की उन्हें बैन तक कर दिया था. मैंने पहले भी इन मूवी माफियों का जिक्र किया था. कुछ प्रोडक्शन हाउसेस ने सुशांत को निशाना बनाया और उन्हें बैन कर दिया.

कंगना आगे कहती हैं कि मीडिया के एक बड़े हिस्से द्वारा सुशांत के चरित्र पर सवाल उठाए गए, उन पर हम’ला किया गया. यहां तक की उन पर दु’ष्कर्म के आरोप तक लगा दिए गए. उन्हें अचानक से पूरी इंडस्ट्री ने साइडलाइन कर दिया. जब सुशांत सारा अली खान को डेट कर रहे थे तो पूरा मूवी माफिया उन्हें अलग करने, उनका ब्रेकअप कराने में जुट गए.

कंगना ने आगे कहा कि इतना ही नहीं इस दौरान करीना ने भी एक बयान दिया जिसमें उन्होंने कहा था कि मैंने सारा को कहा हैं कि अपने डेब्यू हीरो को डेट मत करना, वर्ना खुलेआम बदनाम करने का प्रयास किया जाता है.

आपको बता दें कि करीना कपूर से इस इन्टरव्यू में सवाल किया गया था कि वो सारा को क्या सलाह देना पसंद करेगी? इसके जबाव में करीना ने कहा था कि अपने डेब्यू हीरो को डेट मत करना.

बता दें कि सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने साल 2018 में फिल्म ‘दारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में सारा अली खान के कोस्टार सुशांत सिंह राजपूत थे. सुशांत के दोस्त सैमुअल हॉकिप ने बताया था कि सारा और सुशांत उस वक्त एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन उनका ब्रेकअप जल्द ही हो गया था.

साभार- अमर उजाला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *