सुशांत सिंह राजपूत से इमरान हाशमी तक, जब पब्लिक प्लेस पर इन एक्टर्स को पड़ा था थ’प्पड़, झेलनी पड़ी थी शर्मिंदगी

पर्दे पर लाखों लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर्स अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते है. उन से जुड़ी लगभग हर बात लोगों तक पहुंच जाती है. कई मामले ऐसे भी सामने आए है जब कुछ एक्टर्स को स’रेआ’म थ’प्पड़ खाने पड़े और काफी शर्मिंदगी झेलना पड़ा. कई एक्टर को तो अपनी बीबी या गर्लफ्रेंड से ही सरेआम थ’प्पड़ पड़ गए. चलिए आपको बताते है कि किन किन सितारों को इस शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा.

Emran Hashmi

emran

इमरान हाशमी बॉलीवुड में सीरियल किसर के नाम से मशहूर है. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात को कबूला था कि उन्हें उनकी पत्नी ने नाराज होकर पब्लिक प्लेस में ही थ’प्पड़ जड़ दिया था. इमरान के अनुसार उनकी पत्नी परवीन उन्हें लेकर काफी पोजेसिव हैं.

Sushant Singh Rajput

sushant ankita

अंकिता लोखंडे ने साल 2013 में एक्टर और उन दिनों उनके प्रेमी रहे सुशांत सिंह राजपूत को भारी पब्लिक में थ’प्पड़ मा#र दिया था. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार उन दिनों अंकिता औऱ सुशांत लिव इन में रहते थे. एक नाइट क्लब में उन दोनों के बीचे पता नहीं ऐसा क्या हो गया था कि गुस्से में आकर अंकिता ने सुशांत को थ’प्पड़ दे मा#रा.

Aryan Vaid

aryan vaid

मशहूर कलाकार आर्यन वैद भी सरेआम अपनी बीवी से थ’प्पड़ खाने वालों में शामिल हैं. बताया जाता है कि उनका किसी बात को लेकर अपनी पत्नी से झगड़ा हो गया था. जिसके बाद जब आर्यन शूटिंग पर थे तभी उनकी पत्नी एलेक्जेंड्रिया शूटिंग पर पहुंच गई और उन्हें सभी के सामने थ’प्प’ड़ मा’र दिया.

Subhash Kapoor

gilitka

जॉली एलएलबी जैसी फिल्मों बना चुके डायरेक्ट सुभाष कपूर को एक्ट्रेस गीतिका कपूर ने थ’प्प’ड़ ज’ड़ दिया था. इस घट’ना का वीडियो काफी वायरल हुआ था. वीडियो में सुभाष की पत्नी डिं’पल खरबंदा के सामने ही गीतिका ने उन्हें थ’प्प’ड़ मा#र दिया था. उस वक्त एक्ट्रेस ने सुभाष कपूर पर सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप भी लगाए थे.

Gauhar Khan

khan

एक्ट्रेस गौहर खान जब रैंप वॉक कर रहीं थीं, उसी बीच एक आदमी स्टेज पर आया और उन्हें थ’प्प’ड़ ज’ड़ दिया. पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि गौहर ने इस्लाम के अनुसार कपड़े नहीं पहने थे, उन्होंने बहुत छोटे कपड़े पहने थे जिसके चलते उसने ऐसा किया.

Karan Singh Grover

karan

तीन शादियां करने वाले करण सिंह ग्रोवर आस्कर ही अपनी लव और मैरिज लाइफ को लेकर चर्चा में रहे. करण की दूसरी पत्नी जेनिफर विंगेट ने किसी बात को लेकर एक बार उन्हें स’रेआ’म थ’प्प’ड़ मा#र दिया था.

Leave a Comment