तबलीगी जमात को जाहिल कहने वाली बबीता फोगाट की बहन को हुआ कोरोना, लोगों ने दी तीखी प्रतिक्रियाएं

भारत और दुनिया में कोरोना वायरस तेजी से कहर ढहा रहा हैं. दुनिया के कई देशों में कोरोना संक्र’मण अब काबू में आता नजर आ रहा हैं लेकिन भारत में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. देश भर में करीब 60 से लेकर 70 हजार नए कोरोना के मामले देखने को मिल रहे हैं. देश में जैसे-जैसे जांच का दायरा बढ़ाया जा रहा हैं, संक्रम’ण का ग्राफ भी बढ़ता जा रहा हैं. मरीजों की तादात दिन पे दिन बढ़ती ही जा रही हैं.

कोरोना वायरस से आम लोगों से लेकर बड़े-बड़े सेलेब्रिटी भी चपेट में आ रहे हैं. अब खबर आ रही हैं कि मशहूर पहलवान बबीता फोगाट की बहन विनेश फोगाट कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं.

vinesh phogat

यह जानकारी विनेश फोगाट ने एक ट्वीट करके दी हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि मैंने कल कोरोना वायरस के टेस्ट के लिए सेम्पल दिया था, दुर्भाग्य यह मेरा कोरोना वायरस के संक्र’मण का टेस्ट पॉजिटिव आया हैं.

उन्होंने आगे बताया कि मुझे मैं अभी कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन मैंने सावधानी बरतते हुए खुद को अलग कर लिया हैं. मेरे परिवार के सभी सदस्य भी अलग हैं और मैं उनके संपर्क में नहीं आ रही हूं.

उन्होंने आगे कहा कि मैं उन सभी से अनुरोध करना चाहती हूं जो हाल ही में मेरे संपर्क में आए हैं वो अपना कोरोना टेस्ट जरुर करा लें. इसी के साथ लोग बड़ी तादात में फोगाट के जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

Babita Phogat

वहीं न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने बताया हैं कि विनेश जल्दी ही रीकवर हो रही हैं. वहीं दूसरी तरह सोशल मीडिया पर बड़ी तादात में लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

दरअसल विनेश फोगाट की बहन बबीता फोगाट ने तब्लीग़ी जमात पर तंज कसते हुए विवादित ट्वीट किया था.

बबीता फोगाट ने अपने ट्वीट में लिखा था कि फैला होगा चमगादड़ से तुम्हारे वहां, हमारे हिंदुस्तान में तो जाहिल सूअरों से फैल रहा है. यही वजह हैं कि सोशल मीडिया यूजर विनेश फोगाट को ट्रोल करते हुए उन्हें जिहादी करार दे रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *