VIDEO: TIK TOK बैन होने के बाद फैसल शेख को मिली बॉलीवुड में इंट्री, एकता कपूर ने बनाया हीरो

भारत सरकार ने दो महीने पहले एक बड़ा कदम उठाते हुए टिक टॉक को बैन कर दिया जिसके बाद देश भर में काफी चर्चा चली. इसके आलावा टिक-टॉक को फेमस लोगों ने इस फैसले पर आप’त्ति भी उठाई लेकिन सरकार अपने फैसले पर कायम रही. इसी बीच अब टिक-टॉक से फेमस हुए एक शख्स की जल्द ही वेबसीरिज की दुनिया में एंट्री होने जा रही है. इस शख्स को एकता कपूर अपनी अलगी अपनी वेबसीरीज़ में मौका देने जा रही है.

इस टिक टॉक स्टार का नाम फैसल शेख है. फैसल शेख बैंग बैंग- द साउंड ऑफ क्राइम से वेबसीरीज़ की दुनिया में कदम रखने जा रहे है. इस वेब सीरीज़ को ऑल्ट बालाजी और ज़ी फाइव मिलकर बना रहे हैं.

Faisal Shaikh

इस वेबसीरिज का एक छोटा सा ट्रेलर भी रिलीज़ किया गया है जिसे फैसू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया हैं. ट्रेलर में सीरीज़ फुल टू एक्शन से लैस नज़र आ रही है.

ट्रेलर में फैसल के साथ नजर आ रही एक्ट्रेस रूही सिंह हैं. रूही इससे पहले कैलेंडर गर्ल्स और इश्क जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं. आपको बता दें कि रूही मॉडल और पूर्व मिस इंडिया भी रह चुकी हैं.

ट्रेलर सिर्फ एक मिनट 19 सेकेंड है इसलिए इसमें और किसी भी कास्ट को रिवील नहीं किया गया है. जानकारी के अनुसार शो को अभिषेक कपूर डायरेक्ट कर रहे हैं.

वहीं एकता कपूर के इस सीरीज़ में एक्शन डायरेक्टर के तौर पर अमीन खतीब मौजूद रहेंगे जो इससे पहले जॉन अब्राहम स्टारर सत्यमेव जयते और सिद्धार्थ मल्होत्रा-रितेश देशमुख की फिल्म मरजावां, डी-डे, बाटला हाउस, ‘ फ्लाइंग जट्ट जैसी बड़ी बड़ी हिट फिल्मों में एक्शन सीन्स को डायरेक्ट कर चुके हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीरीज़ के लिए बीते पिछले काफी समय से वर्चुअल ऑडिशन चल रहा था. लेकिन इसके बाद फैसल को ही लॉन्च करने का फैसला लिया गया. ज़ी5 पर पिछले काफी समय से एक्शन्स वेब सीरीज़ आ रही है, हाल ही में कुणाल खेमू की अभय 2 रिलीज की गई थी जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *