सोनू निगम पर भड़की टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला, अबू सलेम से रिश्ते होने का लगाया आरोप

बॉलीवुड में आए दिन चौंकाने वाले खुलासे हो रहे है. हाल ही में सोनू निगम ने एक वीडियो बना कर बॉलीवुड की म्यूजिक कंपनियों पर भेदभाव के आरोप लगाए थे. इसके बाद अब बॉलीवुड की सबसे बड़ी म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने गायक सोनू निगम को करारा जवाब देते हुए कई हैरान कर देने वाले आरोप भी लगाए है.

दिव्या खोसला ने सोनू निगम पर अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम से लिंक होने का आरोप भी लगाया है. दिव्या ने अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम के संबंधों का पता लगाने के लिए जांच कराने की मांग भी की हैं.

sonu nigam

दिव्या ने वीडियो जारी किया है जिसमें वह कहती है कि पिछले कई दिनों से सोनू निगम टी-सीरीज और भूषण कुमार जी के खिलाफ कैम्पैन चला रहे है. मैं कहना चाहती हूं कि आज तक टी-सीरीज ने हजारों कलाकारों को ब्रेक दिया है जो कि बाहरी हैं, इंडस्ट्री से नहीं जुड़े हैं.

उन्होंने आगे कहा कि मैंने खुद अपनी फिल्म यारियां में 10 न्यूकमर्स को ब्रेक दिया था जिन में से चार लोग रकुलप्रीत, नेहा कक्कड़, हिमांश कोहली और कंपोजर आर बड़े हो चुके हैं. उन्होंने कहा कि सोनू जी आप भी तो लीजेंड सिंगर हैं आज तक आप ने आपने कितने टैलेंटेड लोगों को चांस दिया है?

 

View this post on Instagram

 

You might soon hear about Suicides in the Music Industry.

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

दिव्या ने आगे कहा कि सोशल मीडिया पर कैमरे के पीछे छुपकर बोलना बहुत आसान होता है सोनू जी. आपने खुद ग्राउंड लेवल पर कितने टैलेंट को आगे बढ़ाया हैं? आप आज हम पर ब्लेम कर रहे हैं कि हम किसी न्यू को चांस नहीं देते हैं जबकि 97% बाहरी लोग ही टी-सीरीज में काम करते है, वे स्टार किड्स नहीं है.

दिव्या ने कहा कि मैं आप सबको बताना चाहती हूँ कि सोनू निगम खुद दिल्ली की रामलीला में 5 रुपए में गाना गाते थे. वहां से गुलशन कुमार ने आपकी प्रतिभा पहचान कर आपको मुंबई बुला कर कहा था कि बेटा मैं आपको बहुत बड़ा कलाकार बनाऊंगा. आज आप जो कुछ भी है गुलशन की वजह से ही हैं.

दिव्या ने आगे कहा कि सोनू जी आपने बताया कि भूषण आपके पास आकर अबू सलेम से बचाने के लिए कहा करते थे. तो ये भी बताइए कि वो आपके पास ही क्यों आते थे? क्या आपके अबू सलेम से रिश्ते थे. बिल्कुल थे, तभी तो वो आपके पास उससे बचने के लिए मदद मांगने आए थे. ये बात तो आपने खुद बोली है, इस बात की जांच होनी चाहिए.

साभार- जनता का रिपोटर

Leave a Comment