अमिश देवगन इस ट्वीट को लेकर हुए ट्रोल, लोगों ने कहा- तुम पत्रकार हो या दलाल

लोकतंत्र का चौथा स्तम्भ कहे जाने वाले मीडिया का एक बड़ा वर्ग आज अपने काम को भूल चूका हैं. मीडिया का एक बड़ा समूह हर खबर को हिन्दू-मुस्लिम के चश्मे से देख रहा है. देश की नमी मीडिया चैनलों के बड़े-बड़े एंकर हिन्दू-मुसलमान में बांट कर लोगों को भड़काते रहे हैं. न्यूज़18 के एंकर अमिश देवगन अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट के जरिए समुदाय विशेष को निशाना बनाते रहे हैं. ऐसा ही उन्होंने एक बार फिर से किया हैं.

एंकर अमिश देवगन अपने ट्वीट के चलते एक बार फिर सोशल मीडिया यूजर के निशाने पर आ गए हैं. उन्होंने अमीश को खूब खरी-खोटी सुनाई. दरअसल जैसे ही यह खबर मीडिया में आई कि पीएम नरेंद्र मोदी 5 अगस्त को अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के भूमि पूजन में शामिल हो सकते हैं.

amish

 

तभी इस पर मिश देवगन ने भड़काऊ ट्वीट कर डाला. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि राम लला मोदी आएँगे मन्दिर निर्माण का बिगुल बजाएँगे. मोदी अयोध्या चले विरोधियों के दिल जले.

अपने इसी ट्वीट के बाद अमिश देवगन जमकर ट्रोल किये जाने लगे. लोगों ने उन से यह तक पूछ लिया कि तुम पत्रकार हो या दलाल?बताओ.

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि 11 लाख केस कोरोना वायरस के पॉज़िटिव केस हो चुके है, उनका इलाज क्या तुम्हारे साहब करेंगे? तुम्हे BnD युही नही कहा जाता.

वहीं एक अन्य ने लिखा कि मन्दिर अभी बना भी नहीं लेकिन BnD जैसे भिखारी पहले हाजिर हो गए हैं. आपको बता दें कि पीएम मोदी 5 अगस्त को अयोध्या में शुरू होने जा रहे श्रीराम मंदिर निर्माण के भूमि पूजन में शामिल हो सकते हैं.

सूत्रों के अनुसार मोदी अयोध्या में भूमिपूजन में हिस्सा लेगें और इसे संपन्न कराएगें. वहीं अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर शनिवार को रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की बैठक बुलाई गई.

इस बैठक के दौरान भूमिपूजन की तारीख क्या हो इसे लेकर चर्चा की गई थी. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) को रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने 3 अगस्त और 5 अगस्त की तारीख भेजी थी.

विश्वसनीय सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री 5 अगस्त को अयोध्या जा सकते हैं. माना जा रहा है कि इसी दिन मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन का कार्यक्रम संपन्न किया जा सकता हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *