ट्विटर पर बिहारी यूज़र ने सोनू सूद से माँगा भाजपा का टिकट तो अभिनेता ने दिया शानदार जवाब

देश भर में कोरोना महामारी से निपट’ने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के दौरान देश के गरीब और पिछड़े वर्ग ने भारी आर्थिक संक’ट का सामना किया. इस संक’ट में जब मजदूर वर्ग ने अपने घरों की तरफ कदम बढाए तो उनका साथ देने और उन्हें सुरक्षित घरों तक पहुंचाने के लिए कोई सरकार आगे नहीं आई. तब बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने आगे आकर लोगों की खूब मदद की और प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाया.

फिल्मों के पर्दे पर अधिकतर विलेन की भूमिका निभाने वाले सोनू सूद असल जिंदगी में लोगों के लिए हीरो और महीसा साबित हुए. सोनू सूद ने लॉकडाउन में शुरू किया मदद का यह अभियान अभी भी जारी रख रखा है. आज भी सोनू सूद रोज कई लोगों की मदद कर रहे है.

sonu sood

यही वजह है कि लोग प्रतिदिन उन से मदद की गुहार लगा रहे है और सोनू दिल खोलकर लोगों की मदद कर रहे है. ट्वीटर पर सोनू सूद से हर रोज कई लोग मदद की गुहार लगाते है. इसी बीच एक ट्वीटर यूजर ने सोनू सूद से बहुत ही अजीबो गरीब मदद मांगी. जिसका जवाब सोनू सूद ने अपने चिरपरिचित अंदाज में दिया.

एक यूजर ने लिखा कि सर इस बार हमें बिहार के भागलपुर विधानसभा सीट से विधायकी का चुनाव लड़ना हैं औऱ जीत कर जनता की सेवा करना है, बस सोनू सर आप मुझे सिर्फ बीजेपी (भारतीय जतना पार्टी) से टिकट दिला दो.

अभिनेता सोनू सूद ने बीजेपी के टिकट मांग रहे इस यूजर को दिलचस्प जवाब दिया. सोनू सूद ने अंकित नाम के इस यूजर की मांग पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि बस, ट्रेन और प्लेन की टिकट के इलावा मुझे कोई टिकट दिलवाना नहीं आता मेरे भाई.

अभिनेता सोनू सूद का यह जवाब सोशल मीडिया यूजर को खूब पसंद आया और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया देने लगे. सोनू सूद का यह जवाब देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा.

बता दें कि सोनू सूद ने महाराष्ट्र से लेकर देश के कई कोनों में फंसे लोगों को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए उन्हें बस, ट्रेन के टिकट उपलब्ध कराए थे. इतना ही नहीं उन्होंने अपने खुद से खर्चे से विदेशों में फंसे कई लोगों के लिए प्लेन के टिकट भी मुहैया कराए थे.

Leave a Comment