ट्विटर बैन के बाद कंगना रनौत को इन फैशन डिजाइनर्स ने कॉन्ट्रैक्ट ख़तम कर बाहर निकाला

एक्ट्रेस को अब नामी फैशन डिजाइनर्स ने भी खुद से अलग करना शुरू कर दिया है. दो फैशन डिजाइनर्स ने कंगना संग अपने फ्यूचर कॉन्ट्रैक्ट्स कैंसल कर लिए हैं और साथ ही कंगना के पुराने पोस्ट्स भी डिलीट कर दिए हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट द्वारा हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया है.

उनपर पश्चिम बंगाल में हुए स्टेट असेंबली एलेक्शंस को लेकर किए गए ट्वीट्स और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणियों की वजह से ये एक्शन लिया गया. इसके बाद से कंगना की मुश्किलें और भी बढ़ती जा रही हैं. एक्ट्रेस को अब नामी फैशन डिजाइनर्स ने भी खुद से अलग करना शुरू कर दिया है.

फैशन डिजाइनर आनंद भूषण ने उठाया ये कदम

Kangna Ranut ke contract reject

दो फैशन डिजाइनर्स ने कंगना संग अपने फ्यूचर कॉन्ट्रैक्ट्स कैंसल कर लिए हैं और साथ ही कंगना के पुराने पोस्ट्स भी डिलीट कर दिए हैं.

मशहूर फैशन डिजाइनर आनंद भूषण ने कहा कि- आज जो कुछ भी हुआ उसके मद्देनजर हमने ये निर्णय लिया है कि हम कंगना संग अपने सारे अनुबंधों को सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स से हटा रहे हैं.

साथ ही हम ये प्रण भी ले रहे हैं कि हम आगे कभी भी कंगना संग कोई भी करार नहीं करेंगे. एक ब्रांड के तौर पर हम कभी भी ऐसे हेट स्पीचेज को बढ़ावा नहीं देंगे.

फैशन डिजाइनर आनंद भूषण के अलावा रिमझिम दादू ने भी ट्विटर पर कंगना रनौत संग अपने सभी कोलाबोरेशन को तोड़ दिया है. उन्होंने कंगना संग अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि- सही चीजें कभी भी की जाएं उसे देर से होना नहीं कहते.

हम अपने सभी सोशल मीडिया चैनल्स से कंगना रनैत संग अपने सभी पोस्ट्स और कोलाबोरेशन खत्म कर रहे हैं. भविष्य में हम उनके साथ कभी भी नहीं जुड़ेंगे.

स्वरा भास्कर ने दोनों के कदम को सराहा

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने दोनों फैशन डिजाइनर्स के इस कदम की सराहना की और लिखा- मैं ये देखकर सरप्राइज भी हुई हूं और खुश भी. @AnandBhushan & #RimzimDadu आप दोनों का शुक्रिया. आपने हेट स्पीचेज को सही मायने में समझा और इसका सही जवाब दिया. आप खूब आगे बढ़ें.

Leave a Comment