पहली बार दुनिया के सामने आयी तस्वीरें

ट्विटर बैन होने के बाद भी जारी है भड़काऊ बयानबाज़ी, कंगना ने बंगाल की CM दीदी को ललकारा

ट्विटर पर ममता बनर्जी को खरी-खरी सुनाने की वजह कंगना रनौत मुश्किल में आ गई हैं. कंगना के खिलाफ तृणमूल के प्रवक्ता रिजु दत्ता ने शिकायत दर्ज कराई है.  तृणमूल कांग्रेस प्रवक्ता रिजु दत्ता ने कोलकाता के उल्टाडांगा थाने में कंगना के खिलाफ हेट स्पीच देने का आरोप लगाया. शिकायत में कहा गया है कि कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में हे’ट स्पीच से हिं’सा भड़काने की कोशिश की है.

साथ ही ममता बनर्जी की तस्वीर को भी गलत ढंग से पेश किया. अब कंगना ने अपने ऊपर लगे आरोपों का जवाब दिया है.  कंगना ने शिकायत की खबर पर जवाब देते हुए कहा, ”विडंबना ये है जो खुद को वोट ना देने वालों को मार रही है, वो मुझपर सामुदायिक हिं’सा भड़काने का इल्जाम लगा रही है. मॉन्स्टर ममता ये तुम्हारे अंत की शुरुआत है. पूरा देश देख रहा है कि तुम्हारे हाथ मासूमों के खू’न से रंगे हैं. तुम मुझे डरा नहीं सकती हो और ना ही FIR से मेरी आवाज को दबा सकती हो.

कंगना रनौत ने दिया FIR पर रिएक्शन

Kangna on tmc mamta

कंगना ने शिकायत की खबर पर जवाब देते हुए कहा, ”विडंबना ये है जो खुद को वोट ना देने वालों को मार रही है, वो मुझपर सामुदायिक हिंसा भड़काने का इल्जाम लगा रही है.

मॉन्स्टर ममता ये तुम्हारे अंत की शुरुआत है. पूरा देश देख रहा है कि तुम्हारे हाथ मासूमों के खून से रंगे हैं. तुम मुझे डरा नहीं सकती हो और ना ही FIR से मेरी आवाज को दबा सकती हो.

ट्विटर से सस्पेंड कंगना रनौत का अकाउंट

बता दें कि कंगना रनौत ने ट्विटर का सहारा लेते हुए बंगाल चुनाव पर‍िणाम में ममता बनर्जी पर टिप्पणी की थी. एक्ट्रेस ने ममता के लिए कई आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया था.

इसकी वजह से यूजर्स ने एक्ट्रेस को भला-बुरा कहना शुरू कर दिया था, जिसके थोड़े समय बाद ट्विटर ने कंगना रनौत का अकाउंट सस्पेंड कर दिया था.

ममता बनर्जी के प्रवक्ता से पहले कोलकाता के एक वकील ने कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. इस शिकायत में कंगना के खिलाफ सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का आरोप लगाया गया था.

मालूम हो कि ट्विटर से सस्पेंड होने के बाद कंगना रनौत का स्वागत को ऐप पर किया गया है. ट्विटर से सस्पेंड होने पर कंगना रनौत ने CEO जैक डोर्सी को भी खरी-खरी सुनाई थी. वहीं सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस का खूब मजाक उड़ाया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *