रिपब्लिक टीवी सहित दो चैनलों पर फेक TRP के खुलासे के बाद ऑटो सेक्टर की दिग्गज कंपनी बजाज ऑटो ने इन चैनलों को विज्ञापन देने…

मुंबई पुलिस ने कुछ टीवी चैनलों को लेकर झूठे टीआरपी रैके’ट का भंडाफो’ड़ किया. पुलिस ने  एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करके कुछ चैनलों पर फेक टीआरपी जुटाने के आरोप लगाए. इसके कुछ ही वक्त बाद भारत के बड़े और मशहूर उद्योगपति राजीव बजाज ने एक बड़ी घोषणा की है. राजीव बजाज ने ऐलान किया हैं कि उनकी कंपनी बजाज ऑटो विज्ञापनों के लिए तीन चैनलों को ब्लैकलिस्ट करने जा रही हैं.

अब से इन तीन चैनलों को बजाज कंपनी कोई विज्ञापन नहीं देंगी. सीएनबीसी टीवी 18 के साथ बातचीत के दौरान बजाज ने कहा कि उनकी कंपनी का ब्रांड कभी भी ऐसी किसी भी चीज के साथ जुड़ना पसंद नहीं करेगा जो उनकी नजर में समाज के लिए विषाक्त थे.

Indian businessman

आपको बता दें कि राजीव बजाज बजाज ऑटो के प्रबंध निदेशक हैं. एक मजबूत ब्रांड एक नींव है जिस पर आप एक मजबूत व्यवसाय बनाते हैं.

बिजनेस चैनल से बातचीत के दौरान बजाज ने बताया कि जिस दिन एक मजबूत व्यवसाय का उद्देश्य भी समाज के लिए योगदान करना है, हमारे ब्रांड कभी भी किसी चीज से जुड़ा नहीं है जो हमें लगता है कि समाज में विषाक्तता का स्रोत बना हुआ है.

इसके साथ ही बजाज ऑटो के एमडी राजीव बजाज राजीव ने ब्लैकलिस्ट किय गए चैनलों को समाज के लिए हानिकारक करार देते हुए कहा कि हमारा ब्रांड कभी भी किसी भी ऐसी चीज के साथ जुड़ा नहीं होगा जो हमारे समाज में जह’र फैलाने का काम कर रहे हो.

आपको बट्टा दें कि रिपब्लिक टीवी सहित दो मराठी चैनलों पर फेक टीआरपी बनाने के खुलासे के बाद ऑटो सेक्टर की दिग्गज कंपनी बजाज ऑटो ने इन तीनों चैनलों को विज्ञापन के लिए ब्लैकलिस्ट कर दिया है.

बजाज ऑटो के एमडी खुद राजीव बजाज ने यह जानकारी दी. उनके इस फैसले के बाद बॉलीवुड के मशहूर गीतकार जावेद अख्त’र ने उन्हें लायक आलौद बताते हुए ट्विटर करके लिखा कि आपके लिए दिल सम्मान से भरा है.

Leave a Comment