VIDEO: अब अर्नब गोस्वामी ने सलमान खान पर किया व्यक्तिगत हम’ला, कहा- 60 साल के बुजुर्गों के बारें में मेरे कार्यक्रम में टाइम…

सुशांत सिंह राजपूत के केस को लेकर सुर्खियां में बने हुए अंग्रेजी समाचार चैनल रिपब्लिक टीवी के एंकर और संस्थापक अर्नब गोस्वामी एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गए है. सुशांत केस को लेकर चल रही बहस के दौरान अर्नब गोस्वामी आए दिन बॉलीवुड कलाकारों पर वि’वा’दित टिप्पणी कर रहे है. अर्नब आए दिन किसी ना किसी को नि’शाने पर लेकर बिना किसी सबूत, कानून और कोर्ट की परवाह किये बिना खुलेआम दो’षी ठहराते भी नजर आ रहे है.

वहीं एक बार फिर से अर्नब ने अपने शो पूछता है भारत में चल रही लाइव टीवी डिबेट के दौरान बॉलिवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान को निशाना बनाया और उन पर व्य’क्ति’गत ह’म’ले भी किये. अर्नब ने सलमान खान को 60 वर्षीय वरिष्ठ नागरिक बताते हुए उन पर कई निजी टि’प्पणि’यां की.

salman khan 2

रिपब्लिक भारत के इस लाइव डिबेट में बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी अर्शी खान भी मौजूद थी. वहीं पैनलिस्ट में बीजेपी प्रवक्ता श्वेता और शिवसेना के एक समर्थक विक्रम सिंह भी मौजूद थे. बहस के दौरान अर्शी खान ने यह साफ करने के लिए हस्तक्षेप करने का ऐलान किया कि सलमान खान दुबई में नहीं थे.

अर्शी ने बीजेपी प्रवक्ता को ल’ता’ड़ लगाते हुए कहा कि जनता मूर्ख नहीं हैं. आप सलमान के दुबई में होने की अपवाह फैला रहे हैं. सलमान को दुबई जाते किसने स्पॉट किया? आपको सलमान के दुबई में होने की जनकारी कहां से मिली? आप लोगों के पास की सलमान के दुबई में होने का कोई पूफ्र है?

इसी बीच गोस्वामी ने अर्शी पर चिल्लाते हुए कहा कि ओ अर्शी… अर्शी. यहां गं’भी’र मुद्दे पर डिबेट हो रही है, ऐसी बेकार की बातें मत करिए. कौन है ये सलमान खान? जब कॉमेडी पर बहस हो तब सलमान खान के बारे में बात करना. कौन है सलमान? कहां का सलमान? अगली फिल्म आने दो सभी को उनकी कीमत पता चल जाएगी.

गोस्वामी ने आगे कहा कि सलमान ने सुशांत और दिशा की मौ#त पर एक शब्द भी नहीं कहा? सलमान का महत्व सिर्फ यही तक सीमित है वो इस बिं’दु से परे महत्वपूर्ण नहीं है और इस 60 वर्षीय शख्स की चर्चा मेरे शो में ना करें, उसको सीनियर सिटीजन वाला रोल दें. अर्नब ने सलमान खान (54 वर्ष) पर वरिष्ठ नागरिक वाली टिप्पणी उनकी उम्र को लेकर की.

Leave a Comment