Rubika Liyaquat

Viral Video: बोलने नहीं देती हैं बीच में टोकने पहले लगती हैं- रुबिका लियाकत पर भड़के BSP नेता, माफी मांगने लगीं न्यूज एंकर

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने है और इसके लिए दंगल शुरू हो चूका है. सभी दलों की तैयारियां जोरो से चल रही है. वहीं न्यूज़ चैनल भी सूबे में किस पार्टी और नेता की लहर है, इसका अंदाजा लेने में जुट गए है. मीडिया रिपोर्ट्स सूबे में इस बार के चुनावी मुद्दों को खोजने में लगे हुए है. एबीपी न्यूज के सर्वेक्षण के अनुसार इस बार बेरोजगारी बड़ा मुद्दा बताया जा रहा है.

एबीपी न्यूज़ ने अपनी इसी रिपोर्ट पर डिबेट के लिए एक कार्यक्रम कौन बनेगा मुख्यमंत्री आयोजित किया है. इस डिबेट शो में बीजेपी, सपा और बसपा नेताओं के साथ-साथ सूबे की सियासत के जानकर भी मौजूद थे.

रुबिका लियाकत पर बिफरे बसपा नेता

इसी दौरान बसपा नेता डॉक्टर एमएच खान शो को होस्ट करने वाली एंकर पर भड़कते नजर आए जिसके बाद एंकर भी उनसे माफ़ी मांगती हुई दिखी.

Rubika Liyaquat abp

दरअसल डिबेट के दौरान शो की एंकर रुबिका लियाकत ने डॉक्टर एमएच खान से बसपा प्रमुख मायावती को लेकर सवाल किया. एंकर ने कहा कि चर्चा अखिलेश यादव, मुलायम सिंह यादव की हो रही है, योगी आदित्यनाथ की हो ही है. मायावती जी का नाम मैंने सिर्फ दो ही बार लिया. कहाँ हैं बहन जी?

इस पर जवाब देते हुए डॉक्टर एमएच खान ने कहा कि कैसे सवाल कर रही है आप कि मायावती जी कहाँ हैं? वह सीएम रह चुकी है और आप बोल रही हैं कि कहाँ हैं वह? एंकर ने बसपा नेता को बीच में ही टोकते हुए कहा कि जी कहाँ है मायावती जी? वह तभी नजर आती है जब सीएम होती हैं.

न्यूज़ एंकर रुबिका लियाकत के इस तर्क पर खान ने कहा कि जब 2022 में बहन जी सीएम बनेगी तभी पूछिएगा कि वह कहाँ है. बन जाएंगी वह सीएम और जनता उन्हें सीएम बनाएगी. एक बार फिर से रुबिका उन्हें टोकते हुए सवाल करती है कि जनता के बीच वो नजर क्यों नहीं आ रही हैं?

अपने आसपास मौजूद लोगों से सवाल करते हुए न्यूज एंकर ने कहा कि क्या उन्हें बहन जी कहीं नजर आ रही हैं. रुबिका लियाकत की बात पर बसपा नेता ने बिफरते हुए कहा कि अब आप हमें बोलने नहीं देंगी. ऐसा कीजिए आप ही बोल लीजिए, हम चुप हो कर बैठ जाते है.

बसपा नेता ने एंकर पर भड़कते हुए कहा कि रुबिका जी आपने मुझे बोलने के लिए 10 सेकंड भी नहीं दिये और आप बीच में ही टोकने लगती है. हमारे सवालों के जवाबदेह आप हैं या जनता है.

बसपा नेता की बात पर रुबिका लियाकत ने कहा कि माफी मांगती हूं खान साहब. अब मैं आपको नहीं टोक रही लेकिन आप इतना बता दीजिए कि जनता के बीच बहनजी को आपने कितनी बार देखा है. जिसके बाद खान ने आगे बोलना जारी रखा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *